बेनीपट्टी(मधुबनी)। गुरुवार को बेनीपट्टी के श्री लीलाधर उच्च विद्यालय के मैदान पर बेनीपट्टी प्रीमियर लीग का दूसरा व अंतिम सेमीफाइनल मुकाबला छपरा बनाम मुजफ्फरपुर के बीच खेला गया। जिसमें मुजफ्फरपुर की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनीं। इसके बाद छपरा की टीम ने बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 227 रनों का स्कोर खड़ा किया। जिसमें हिमांशु शर्मा ने 20 गेंदों में 36 रन का स्कोर किया, वहीं कुमार रजनीश ने 26 गेंदों में 55 जबकि प्रशांत कुमार सिंह ने 18 गेंदों में 40 रन बनाए। टीम 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 227 रनों पर पहुंची।

1

छपरा की तरफ से मिले लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुजफ्फरपुर टीम की ओपनिंग बेहतर नहीं रही और उनके ओपनर बल्लेबाज साहिल महज 3 गेंद खेलकर शून्य पर आउट हो गए वहीं डायना ने 13 गेंदों में 34 रनों की पारी खेली, सबसे बेहतरीन रवि शर्मा की बल्लेबाजी रही, जिन्होनें मुजफ्फरपुर 57 गेंदों में 124 रनों की पारी खेली, जिसमें ताबड़तोड़ 12 छक्के और 9 चौके शामिल थे। इस अनुसार बेहतरीन बल्लेबाजी के साथ मुजफ्फरपुर की टीम ने महज 19.2 ओवरों में लक्ष्य को पा लिया और इस तरह से मुजफ्फरपुर की टीम बीपीएल के फाइनल में पहुंच गई। मुकाबले में मैन ऑफ द मैच व मैक्सिमम सिक्स ऑफ द मैच का अवार्ड रवि शर्मा के नाम रहा।

2

पुरस्कार वितरण समारोह में राघव झा, राजीव यादव, अमित झा, संदीप झा मुरारी, मनोज यादव मौजूद रहे।

अब शनिवार को टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला समस्तीपुर बनाम मुजफ्फरपुर के बीच डे नाईट खेला जाएगा। जिसका लाइव प्रसारण भी होगा।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post