बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी नगर मुख्यालय के श्री लीलाधर उच्च विद्यालय के सभागार में प्रबंध समिति की बैठक एमएलसी सह अध्यक्ष घनश्याम ठाकुर के अध्यक्षता में हुई। बैठक में गत बैठक में लिए गए प्रस्ताव की संपुष्टि कर नए प्रस्ताव को पारित किया गया। बैठक के दौरान स्टेडियम भवन में बिहार पुलिस के जवान के ठहरने पर एतराज जताया गया और उक्त भवन को खाली कराने के लिए अधिकारियों को पत्राचार किये जाने की बात कही गयी। 

1

स्कूल परिसर के तालाब को सौंदर्यकरण के लिए प्रस्ताव लाया गया। वहीं, इस दौरान नगर पंचायत के कार्यपालक अधिकारी को समिति के नए सदस्य के तौर पर मनोनीत किया गया। बैठक में ग्रिल का भुगतान, मॉडल हाई स्कूल भवन के रंग रोगन किये जाने , स्कूल में वर्षो से सड़ रहे सखुआ की लकड़ी को वन विभाग के अधिकारियों से समन्वय स्थापित कर कीमत का आकलन करा नीलाम किये जाने आदि का प्रस्ताव पारित किया गया।

2

अध्यक्ष सह एमएलसी श्री ठाकुर ने कहा कि, वे और उनकी पूरी समिति स्कूल और छात्रों के भविष्य को लेकर गंभीर है। सुविधाओ से लैस किया जाएगा। उन्होंने कहा कि, अब इन्द्रपूजा के दौरान अगर मेला का आयोजन होता है तो फील्ड के मरम्मती के लिए पैसा एचएम के पास जमा करना होगा। वहीं, स्टेडियम के भवन में पुलिस के जवान के रहने पर भी एमएलसी ने आपत्ति जाहिर कर किसी दूसरे भवन में स्थानांतरित किये जाने को लेकर पत्र भेजने को कहा। 

श्री ठाकुर ने कहा कि, स्कूल की चहारदीवारी का निर्माण हो गया, अब मुख्य गेट का काम हो रहा है। जिसके लिए उन्होंने अपने कोष से राशि दी है।

बैठक का संचालन एचएम सह सचिव अशोक कुमार, शिक्षाविद प्रो. भवानंद झा, प्रवीण विश्वबंधु, राजा राम झा, शम्भू प्रसाद चौधरी, भास्कर झा, सरोज कुमार, सोनी कुमारी, छाया झा आदि थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post