बिहार बोर्ड के इंटर परीक्षा परिणाम में ऐपीजी प्लस टू हाई स्कूल ब्रह्मोतरा की छात्रा नीलम कुमारी इंटरमीडिएट परीक्षा 2023 में कॉमर्स संकाय से 93.4 प्रतिशत अंक हासिल कर बिहार में 5 वां रैंक प्राप्त किया है. नीलम के पिता अमोल झा किसान हैं, जिसनें मधुबनी जिला में पहला स्थान प्राप्त किया है. नीलम की मां पूनम देवी गृहिणी हैं.  

1

नीलम ने अपनी इस सफलता का श्रेय अपने शिक्षक सह अभिभावक डॉ. धीरज कुमार झा के साथ साथ अपने दादा, चाचा, मामा और मां को देती है. नीलम को कुल 467 अंक मिले हैं जबकि आरके कॉलेज के कुलदीप ठाकुर को 452 अंक, आर के कॉलेज की ही राशि कुमारी को 452 अंक. ये दोनों जिला टॉपर में दूसरे स्थान पर रहे. आर के कॉलेज के सौरभ मिश्रा को 451 अंक मिला,सौरभ ने तीसरा स्थान प्राप्त किया है.

2

साईंस में जेएमडीपीएल कॉलेज की साक्षी प्रथम स्थान पायी है. वह विज्ञान संकाय में जिला टॉपर बनी है. कुल 456 अंक हासिल किया है. जबकि 451 अंक के साथ आइएस प्लस टू हाई स्कूल बासोपट्टी के शिवम पूर्वे व सीपीपी कॉलेज हिसार बोरहर के आलोक कुमार 451 अंक के साथ दूसरे स्थान पर रहे. जिला में तीसरा स्थान सीपीपी कॉलेज बोरहर के ही छात्र लाल जी कुमार को मिला. लाल जी को कुल 448 अंक मिले.

वहीं कला संकाय में विद्यापति प्लस टू उच्च विद्यालय बिस्फी के सोनू कुमार प्रथम स्थान पर रहे. सोनू को कुल 460 अंक मिले हैं. इसी प्रकार जेएन कॉलेज की शांभवि कुमारी को 441 अंक मिला. वह दूसरे स्थान पर रही. जबकि कला संकाय में जिला में तीसरा स्थान आर के कॉलेज की उर्वशी कुमारी को मिला. उर्वशी को कुल 443 अंक मिले हैं.


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post