बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी नगर मुख्यालय के संसारी उगना मोड़ से अकौर जाने वाली जर्जर सड़क के मुद्दे पर अब आंदोलन की तैयारी हो रही है। एमएसयू इस मुद्दे पर लोगों से विचार विमर्श शुरू कर दी है। एमएसयू के नीरज शेखर आंदोलन की रूपरेखा तैयारी में जुट गए है। बताया जा रहा है कि आगामी 29 नवंबर को एमएसयू के कार्यकर्ता आरईओ कार्यालय परिसर में इस मुद्दे को लेकर धरना देंगे।

1

गौरतलब है कि ग्रामीण कार्य विभाग के अधीन सड़क का निर्माण तकरीबन तीन-चार वर्ष पूर्व कराया गया। निर्माण में कथित तौर पर भारी अनियमितता किये जाने के कारण सड़क निर्माण के महीनों बाद ही पीसीसी के ऊपरी भाग से गिट्टी उखड़ने लगा। विरोध होने पर संवेदक के द्वारा उक्त पीसीसी पर अलकतरा डाल कर कथित अनियमितता को छुपाने का खेल किया गया। गत तीन माह पूर्व पुनः उक्त सड़क के अतिजर्जरता भाग पर मरम्मती की गई, बावजूद, पथ इंसान तो दूर जानवर के चलने लायक भी नहीं रह गया। जबकि, इस पथ के निर्माण में हुई कथित अनियमितता की जांच को लेकर ग्रामीण स्तर से कई आवेदन विभाग व स्थानीय जनप्रतिनिधियों को दिया गया। अब इस मुद्दे पर ग्रामीण एक बार फिर आक्रोशित है। दरअसल, हाल ही में हुई दुर्घटना से लोग काफी आक्रोशित है। 

2

नीरज शेखर ने बताया कि ग्रामीण कार्य विभाग के पदाधिकारी के समक्ष कई बार सड़क के पूर्ण मरम्मती के लिए गुहार लगा चुके है, लेकिन, विभागीय अधिकारी के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है। अब आंदोलन की एकमात्र रास्ता है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post