मधुबनी। जिलाधिकारी अरविन्द कुमार वर्मा ने जनता के दरबार मे जिलाधिकारी कार्यक्रम के तहत समाहरणालय स्थित कार्यालय कक्ष में जिले के विभिन्न क्षेत्रों से आए परिवादियों से मिलकर उनकी समस्याओं का निष्पादन किया।

1

प्राप्त हुए अधिकतर आवेदन में भूमि विवाद और अतिक्रमण के मामले सबसे अधिक पाए गए,साथ ही नल जल योजना, आंगनवाड़ी से संबधित शिकायतें भी प्राप्त हुए। स्वास्थ्य विभाग से संबंधित शिकायत में विष्णुदेव भंडारी ने लदनिया प्रखंड के अंतर्गत संचालित हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर को सुचारू रूप से संचालित किए जाने की मांग की है। खुटौना प्रखंड के विशनपुर के रहने वाले देवन ठाकुर ने कुछ लोगों द्वारा जबरन निजी जमीन पर कब्जा कर लिए जाने की शिकायत की। 

2

नगर निगम, मधुबनी के भच्ची के देवनारायण मंडल ने जिलाधिकारी को लिखे अपने आवेदन में विद्युत विभाग द्वारा अप्रत्याशित और अनुचित बिल भेजने के बाद विद्युत आपूर्ति विच्छेद कर दिए जाने की बात कही और मूलभूत सुविधा के रूप के बिजली को बहाल करने की गुहार लगाई। उन्होंने लिखा है कि अचानक से साढ़े तीन लाख से अधिक का बिजली बिल उनके नाम आ गया है। लदनिया के राजीव कुमार ने स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड संबंधी अपनी परेशानी का बयान किया। बासोपट्टी निवासी विमल तिवारी ने आरोप लगाया कि कुछ दबंग लोगों द्वारा सरकारी रास्ते पर भवन निर्माण किया गया है और भाड़े की राशि की वसूली भी की जा रही है। +2 उच्च विद्यालय नारहिया के शिक्षक काशीकांत कुमार यादव ने अपने जान माल की सुरक्षा की मांग की। वहीं, जिला खादी ग्रामोद्योग संघ, मधुबनी की मंत्री सरला देवी ने संघ की जमीन को अतिक्रमणवादियो के चंगुल से मुक्त कराने की गुहार लगाई।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post