मधुबनी। जिले के रहिका थाना क्षेत्र के सप्ता में हुई लाखों की चोरी का भंडाफोड़ हो गया है। पुलिस ने चोरी गए लाखों के जेवरात, मोबाइल, नगदी समेत तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। इस कांड का खुलासा करते हुए मधुबनी एसपी सुशील कुमार ने बताया कि गत 06/07 अगस्त की रात्रि अज्ञात चोरों ने सप्ता के उगना कॉलोनी के रत्ना ठाकुर के घर चोरी की घटना हुई। घटना के बाद वादी ने रहिका थाना में एफआईआर दर्ज कराई। जिसमें 25 भैर सोना और 90 हजार नगद व मोबाइल चोरी की बात कही।

1

S.P ने बताया कि चोरी में काफी कीमती जेवरात की चोरी हुई थी। घटना के उदभेदन केलिए सदर डीएसपी राजीव कुमार व बेनीपट्टी डीएसपी अरुण कुमार सिंह के देखरेख में एसआईटी का गठन किया गया। एसआईटी ने वैज्ञानिक एवं तकनीकी अनुसंधान के जरिये सप्ता के राजेश्वर महतो के पुत्र सुजीत महतो , झंझारपुर के काको निवासी छेदी मुखिया के पुत्र महादेव मुखिया व राजेश्वर महतो की पत्नी चंद्रकला देवी को गिरफ्तार किया। अभियुक्तों के पास से चोरी का सामान व मोबाइल भी बरामद कर लिया गया।

2

एसपी ने बताया कि 679.8 ग्राम सोना बरामद हुआ। जिसका बाजार मूल्य करीब 51 लाख है। स्वर्ण में सोने का हार, ब्रेसलेट, शॉट हार, सोने की चूड़ी, मंगलसूत्र, चेन आदि। वहीं, चांदी का सिक्का पांच, चांदी का बिस्किट दो पीस और 40 हजार नगद बरामद हुआ।

एसपी ने बताया कि टीम में दोनों डीएसपी के अलावा रहिका एसएचओ अरुण कुमार, अरेर एसएचओ राजकिशोर कुमार, राहुल कुमार, राजेश कुमार, मोहम्मद मोइन, तकनीकी कोषांग के सुरेश कुमार, मनोहर कुमार, वीरेंद्र यादव व अरविंद दास शामिल थे। एसपी ने कहा कि टीम में शामिल सभी पुलिसकर्मियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित करेंगे और वरीय अधिकारी से भी प्रशस्ति पत्र दिलाने के लिए प्रयास करूंगा।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post