मधुबनी। जिलाधिकारी अरविन्द कुमार वर्मा की अध्यक्षता में समाहरणालय स्थित सभाकक्ष में जिले के सभी व्यवसायिक बैंकों के जिला समन्वयक एवं शाखा प्रबंधकों के साथ पीएमईजीपी ऋण योजना की समीक्षा बैठक आहूत हुई।

1

बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि यह लघु ऋण जिले के छोटे व मध्यम हस्तशिल्पियों और कामगारों के लिए स्वरोजगार सृजन हेतु दिए जाते हैं। ऐसे में इसमें कोताही बरतना ठीक नहीं है। उन्होंने सभी बैंकों की प्रगति रिपोर्ट की समीक्षा करते हुए कहा कि कोई भी बैंक केवल मामले के त्वरित निष्पादन की जल्दबाजी में रिजेक्शन न करें। बल्कि पूरी परख करने के बाद सभी योग्य लाभुकों को ऋण प्रदान किए जाएं। 

2

उन्होंने बैठक में अनुपस्थित बैंक  समन्वयकों को स्पष्टीकरण पूछने और विभाग को प्रतिवेदीत करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने अगले पंद्रह दिनों में पुनः प्रगति की व्याख्यापीत रिपोर्ट उपस्थापित करने को कहा है।


उक्त बैठक में महाप्रबंधक, जिला उद्योग केंद्र, मधुबनी रमेश कुमार शर्मा, एलडीएम सुधीर कुमार प्रसाद सहित जिले के सभी व्यवसायिक बैंकों के समन्वयक व शाखा प्रबंधक उपस्थित थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post