बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी के अंबेडकर चौक से ब्लॉक को जोड़ने वाली सड़क के क्षतिग्रस्त भाग में मिट्टी व ईंट के टुकड़े अब लोगों के लिए मुसीबत बनता जा रहा है। जबकि, उक्त क्षतिग्रस्त भाग को मरम्मती कर कालीकरण किए जाने की जरूरत थी। उक्त पथ का निर्माण कार्य योजना पट्ट के अनुसार एक वर्ष पूर्व ही हुई है। ऐसे में सड़क के क्षतिग्रस्त होने पर भी सवाल खड़े हो रहे है। लोगों ने तो निर्माण कार्य में अनियमितता किये जाने की बात कही है।

1

बता दे कि उक्त पथ को ग्रामीण कार्य विभाग के द्वारा करीब दो किमी पथ को शीर्ष 3054 मरम्मती के तहत 46 लाख के प्राक्कलित राशि से निर्माण कराई है। निर्माण स्थल पर लगे पट्ट के अनुसार उक्त पथ का कार्य 07 जनवरी 2020 से हुआ। जबकि, कार्य समाप्ति की तिथि 25 जून 2021 अंकित की गई है।

2

गौरतलब है कि उक्त पथ के शुरुआती भागों से लेकर करीब पांच सौ फीट की दूरी में सड़क कई जगहों पर क्षतिग्रस्त हो गया। क्षतिग्रस्त भाग में बारिश के पानी का जमाव होने से लोगों को पानी हेलकर निकलना पड़ रहा था। ऐसे में क्षतिग्रस्त भाग में गत वर्ष डाले गए मिट्टी व ईंट के टुकड़े से पैदल तो दूर बाइक से आवाजाही करने में भी परेशानी हो रही है। स्थानीय लोगों ने बताया कि इस को तत्काल जेसीबी से समतल कर देना चाहिए। अन्यथा, किसी भी दिन दुर्घटना हो सकती है। लोगों ने बताया कि पथ अब काफी व्यस्त हो गया है। सरकारी अधिकारियों की आवाजाही के साथ सरकारी खाद्यान्न की गाड़ी के साथ अन्य लोग दिनभर आवाजाही करते है। लोगों ने बताया कि ईंट के टुकड़े पर बाइक का टायर चढ़ते ही फिसलने लगता है। जिसके कारण हमेशा दुर्घटना का भय बना रहता है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post