बिस्फी(मधुबनी)।   प्रखंड के मतस्यजीवी सहयोग समिति पद के मंगलवार को पहले दिन नामांकन की प्रक्रिया कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शुरू हुआ 13 सदस्यों वाले कैबिनेट के तीन पदों के लिये कुल 26 प्रत्याशियों ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया। जिसमें मंत्री पद के लिये दो प्रत्याशियों और अध्यक्ष पद के लिए 3 शेष अन्य पदों के लिये 21 प्रत्याशियों ने नामांकन का पर्चा सहायक निर्वाची पदाधिकारी सह बीपीआरओ चंदेश्वर नारायण सिंह  के समक्ष दाखिल किया।

1

जिसमें मंत्री पद के सुलेखा कुमारी एवं नीलम भारती  ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया। जबकि अध्यक्ष पद के लिये रामप्रीत सहनी मदन सहनी अवधेश सहनी नामांकन किया, वही प्रबंध समिति के लिए विनोद सहनी लक्ष्मण सहनी अवधेश सहनी विजय सहनी सहित 21 लोगों ने नामांकन किया बता दें कि चुनाव के लिये सीओ श्रीकांत कुमार सिन्हा  को निर्वाची पदाधिकारी बनाया गया है और बीपीआरओ चंदेश्वर नारायण सिंह को सहायक निर्वाची पदाधिकारी बनाया गया है।

2

इस संबंध में जानकारी देते हुए निर्वाची पदाधिकारी सह  सह सीओ श्रीकांत कुमार सिन्हा  ने बताया कि चुनाव आयोग द्वारा समिति के अध्यक्ष व सदस्य सहित सभी पदों के लिये 7 और 8 जूलाई को संविक्षा होगी 12 जुलाई को अभ्यार्थी नाम वापसी तथा प्रतीक चिन्ह का आवंटन किया जाएगा और 19 जुलाई को मतदान कराया जायेगा। 19 जुलाई को  मतदान समाप्ति के एक घंटा बाद मतगणना की प्रक्रिया शुरु की जायेगी और निर्वाचित प्रत्याशियों को प्रमाण पत्र दिये जायेंगे। मतदान के लिए 5 मतदान केंद्र बनाये गये हैं।

जिसमें औसतन  700 सौ मतदाता पर एक मतदान केंद्र का निधार्रण किया गया है । गौरतलब हो कि बिस्फी के मत्स्यजीवी सहयोग समिति के चुनाव में कुल 3816 मतदाता है। जो अपना मताधिकार का प्रयोग करेंगे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post