बेनीपट्टी(मधुबनी)। अरेर थाना पुलिस ने दो अलग-अलग गांवों में छापेमारी कर सात लीटर चुलाई देसी शराब के साथ कई सामान भी बरामद किया है। जिसमें शराब बनानेवाले मशीन और एल्युमिनियम के कई बर्तन सहित अन्य सामान भी शामिल है। मिली जानकारी के अनुसार अरेर थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि नगवास और कुशमौल गांव में चोरी छिपे चुलाई शराब बनायी जा रही है। सूचना के आलोक में थाना पुलिस ने दोनों गांवों में अलग-अलग छापेमारी की। जहां छापेमारी के दौरान नगवास गांव स्थित एक घर से 4 लीटर चुलाई देसी शराब, शराब बनानेवाली मशीन और एल्युमीनियम के चार बर्तन बरामद की गयी और उसी गांव के दूसरे घर से भी शराब बनानेवाली मशीन व बर्तन बरामद किये गये।

वहीं दूसरी छापेमारी कुशमौल गांव स्थित पुरानी पोखर के समीप की गयी, जहां से 3 लीटर चुलाई देसी शराब के साथ कुछ अन्य सामान भी बरामद किये गये, जो शराब बनाने के काम में आता है। हालांकि दोनों गांवों में छापेमारी होने की भनक मिलते ही सभी तस्कर भाग निकलने में सफल रहे। इस मामले में अरेर थाना में दोनों गांव के 10 तस्करों को चिन्हित कर सभी आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है, जिनमें नगवास गांव की रेखा देवी, उसी गांव के शंभू मुखिया और उनकी पत्नी राम परी देवी का नाम शामिल है, वहीं इस मामले में कुशमौल गांव के रिंकू मुखिया, सोने मुखिया, मीना देवी, सुनीता देवी, बहरु मुखिया, विन्दवासनी देवी और प्रेम देवी को आरोपित किया गया है. इस संबंध में एसएचओ राजकिशोर कुमार ने बताया कि नगवास स्थित आरोपी रेखा देवी के घर से 4 लीटर चुलाई देसी शराब, शराब बनानेवाली मशीन और एल्मुनियम के चार बर्तन बरामद किये गये हैं, वहीं उसी गांव के शंभू मुखिया के घर से भी शराब बनाने वाली मशीन व बर्तन बरामद किये गये हैं। इसके अलावे कुशमौल गांव से भी 3 लीटर चुलाई देसी शराब के साथअन्य सामान भी बरामद किये गये हैं। सभी फरार तस्कर चिन्हित कर लिये गये हैं और सभी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

2


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here


Previous Post Next Post