बिहार विधानसभा का बजट सत्र शुरू हो रहा है। लेकिन सत्र के शुरू होने के पहले से ही सूबे का सियासी पारा चढ़ाना शुरू हो गया है। नेताओं ने विभिन्न मुद्दों पर बयानबाजी शुरू कर दी है, इसी क्रम में बिस्फी विधानसभा से बीजेपी के विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने सरकार से ऐसी मांग कर दी है जिसके बाद सियासी पारा चरम पर है। उन्होंने मुस्लिम समुदाय के लोगों को टारगेट करते हुए कहा कि ये सभी हमारे देश को तोड़ने और इस्लामिक स्टेट बनाने की साजिश के तहत काम कर रहे हैं, ऐसे में सरकार इनसे मतदान का अधिकार वापस ले ले।



विधायक बचोल ने कहा कि " 1947 में धर्म के नाम पर देश का विभाजन हुआ था, उन्हें धर्म के आधार पर दूसरा देश मिल गया था। ऐसे में उन्हें वहीं चले जाना चाहिए था, लेकिन अगर अब वो देश में रह रहे हैं तो मैं सरकार से मांग करता हूं कि उनकी वोटिंग राइट को समाप्त कर दिया जाए  वो दूसरे स्तर के नागरिक बनकर भारत में रह सकते हैं."


विधायक ने आगे कहा कि " वे लोग आईएसआई के एजेंडे के तहत भारत को इस्लामिक स्टेट बनाना चाहते हैं, अफगानिस्तान और पाकिस्तान में ये लोग क्या कर रहे हैं, वो सभी लोग देख रहे हैं। ये लोग इंसानियत के दुश्मन हैं, ऐसे में उनसे मतदान का अधिकार वापस ले लेना चाहिए। वो अल्पसंख्यक हैं ही नहीं, उनका एजेंडा है पूरे विश्व को इस्लामिक स्टेट बनाना।


दरअसल, बीते दिनों बिहार विधानसभा भवन के स्थापना दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें शुरुआत और अंत में भी राष्ट्रगान और राष्ट्रगीत गाया गया। लेकिन असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के विधायकों ने राष्ट्रगीत गाने से मना कर दिया, जिससे बाद से इस बात पर विवाद जारी है। इसी मुद्दे पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी विधायक ने ये मांग की है.।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here


Previous Post Next Post