पिछले दिनों गलत तरीके से 11 बार कोरोना वायरस की वैक्सीन लेने के बाद सुर्खियों में आए बिहार के मधेपुरा के ब्रह्म देव मंडल (84) जल्द गिरफ्तार होने वाले हैं. ब्रह्मदेव मंडल के खिलाफ मधेपुरा के पुरैनी थाना में जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ विनय कृष्ण प्रसाद की शिकायत के बाद विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया गया है और अब उन्हें गिरफ्तार करने के लिए कार्रवाई चल रही है.

ब्रह्म देव मंडल के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 419 420 के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है जो कि गैर जमानती धाराएं हैं. हालांकि, उम्र का हवाला देकर ब्रह्मदेव मंडल को गिरफ्तारी होने के बाद जमानत मिल सकती है.

बता दें कि ब्रह्म देव मंडल पिछले दिनों उस वक्त सुर्खियों में आ गए थे जब स्वास्थ्य कर्मियों ने उनकी जालसाजी पकड़ ली थी. ब्रह्म देव मंडल को लेकर इस बात का खुलासा हुआ था कि जब से कोरोना वायरस की वैक्सीन आई है उसके बाद से उन्होंने अपने आधार कार्ड या फिर वोटर आई कार्ड का इस्तेमाल करके अब तक 11 बार वैक्सीन ले ली है. अजीब बात ये हैं कि मंडल के पास वैक्सीन लगवाने की पूरी जानकारी है. उन्होंने पहली डोज 13 फरवरी 2021 को ली थी. 30 दिसंबर 2021 तक उन्होंने 11 डोज लगवाईं. उनके पास सभी वैक्सीनेशन की डेट टाइम दर्ज है.

ब्रह्म देव मंडल ने दावा किया था कि 11 बार वैक्सीन देने के बाद कुछ गंभीर बीमारियों से उन्होंने निजात पा लिया है. मंडल डाक विभाग से सेवानिवृत्त सरकारी कर्मचारी है और जिस तरीके से उन्होंने पिछले 1 साल में 11 बार कोरोना वायरस का वैक्सीन ली है उससे स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही भी सामने आ गई है.।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here





Previous Post Next Post