अभी-अभी बेनीपट्टी के अकौर गांव के फाटक में एक लाश मिलने की खबर सामने आई है. मिली जानकारी के अनुसार बोरे में बांध कर लाश को फाटक में फेंका गया है, प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक लाश का सिर कटा हुआ है. बोर में सिर्फ धड़ बंधा हुआ प्रतीत हो रहा है. 

1

अकौर गांव के ग्रामीणों के बताया कि करीब दिन के 1 बजे लोगों की नजर फाटक के नीचे पड़े बोरे पर पड़ी, जो कि फटा हुआ भी था जिससे पता चला कि बोरे में किसी की लाश है. इस बात की खबर गांव में फैलते ही मौके पर लोगों की काफी भीड़ जुट गई है. 

स्थानीय लोगों ने बताया है कि इस बाबत पुलिस को जानकारी दी गई है, करीब एक घंटे होने को है लेकिन अब तक मौके पर पुलिस प्रशासन नहीं पहुंची है. प्रशासन के मौके पर पहुंचने व लाश के फाटक से बाहर निकालने के बाद ही शव की शिनाख्त हो पाएगी.

2

हांलकि बोरे को देखने के बाद यह बताया जा रहा है कि बोर में सिर्फ धड़ है ऐसे में शव की शिनाख्त भी पुलिस के लिए चुनौती होगी. वहीं फाटक में सिर कटी लाश के मिलने से इलाके में यह चर्चा का विषय बना हुआ है.


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here





Previous Post Next Post