Ticker

6/recent/ticker-posts

बाढ़ग्रस्त क्षेत्र में पूल-पुलिया के लिए एक्शन में आये M.L.A, मंत्री को दिया पत्र



बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी के भाजपा विधायक विनोद नारायण झा बाढ़ग्रस्त क्षेत्र में आवाजाही की समस्या पर गंभीर हो गए है। पूर्व मंत्री सह विधायक श्री झा ने ग्रामीण कार्य मंत्री को पत्र भेजकर उनके विधानसभा के बाढ़ग्रस्त क्षेत्र में पूल-पुलिया निर्माण के लिए आग्रह किया है।


M.L.A श्री झा ने पत्र में बाढ़ग्रस्त क्षेत्र में बाढ़ के समय आवाजाही संकट की चर्चा करते हुए आधा दर्जन छोटी पुलिया व तीन बड़े पूल के लिए कहा है। जिसमें चानपुरा पश्चिमी से धनुषी जाने वाली पथ में बड़ा पूल के लिए कहा है। वही, श्री झा ने ख़ासियाघाट से पाली जाने वाली पथ के धौंस नदी पर बड़े पूल व S.H-52 पथ से मो. मुकीम के घर से रानीपुर जाने वाली पथ पर बड़े पूल के लिए मंत्री को पत्र दिया है।


वही, छोटे पुलिया के लिए विधायक ने विशे-लरुगामा से भगवतीपुर जाने वाली पथ, माधोपुर से विशनपुर जाने वाली पथ में दो छोटे पुलिया के लिए कहा है। खिरोई नदी से बगवासा मोड़ पर पूल निर्माण, माधोपुर से धनुषी जाने वाली पथ में पुराने जर्जर पूल के जगह नए पूल के निर्माण, अगई में पुलिया व शिवनगर से उसराही टोल होते हुए विशनपुर पथ में पुलिया के लिए आग्रह किया है।


विधायक श्री झा ने विभागीय मंत्री से इन पूल व पुलियों को जनहितकारी बताते हुए जल्द निर्माण के लिए कहा है। उधर, विभागीय मंत्री को पत्र देने की जानकारी पर बेनीपट्टी मंडल बीजेपी ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि, विकास के लिए वर्तमान विधायक हमेशा तैयार रहते है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments