Ticker

6/recent/ticker-posts

C.D.P.O ऑफिस से चोरी का सामान बरामद, चार गिरफ्तार



बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी ब्लॉक स्थित बाल विकास परियोजना कार्यालय में हुई चोरी की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिए जाने का दावा किया है। पुलिस ने घटना को अंजाम देने के चार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने ब्लॉक के मल्लाह टोली से नागेंद्र मुखिया, सूरज मुखिया, राजन मुखिया व मोहन मुखिया को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चोरों के घर से कंप्यूटर, यूपीएस, बैट्री सहित कई अन्य सामान बरामद किया है। 


बेनीपट्टी थाना पर प्रेस वार्त्ता करते हुए डीएसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि 15 जुलाई को बाल विकास परियोजना कार्यालय के लिपिक मिथिलेश पूर्वे ने अज्ञात के खिलाफ कार्यालय से चोरी किये जाने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पुलिस गहनता के साथ मामले की जांच शुरू कर दी। 


कार्यालय में गत दस वर्षों से कार्य कर रहे नागेंद्र मुखिया के पास चाभी होती थी। पुलिस ने संदेह के आधार पर जांच की तो उसका आचरण संदेहास्पद लगा। 


जिसके बाद हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो चोरी का सामान सूरज मुखिया व राजन मुखिया के घर से बरामद कर लिया गया। डीएसपी ने बताया कि उसने ही अपने साथियों को बुलाकर चोरी की घटना को अंजाम दिलाया। 


मौके पर प्रशिक्षु डीएसपी राकेश कुमार रंजन, सर्किल इंस्पेक्टर राजेश कुमार, एसएचओ अरविंद कुमार आदि पुलिसकर्मी थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments