Ticker

6/recent/ticker-posts

स्थापना लिपिक के निधन पर B.D.O ने कहा, अनिल बाबू जैसा कर्मठ के जाने से हूं निराश



बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी ब्लॉक के स्थापना लिपिक अनिल श्रीवास्तव का निधन गुरुवार की सुबह इलाज के दौरान हो गई। वे गत 20 बीस दिन पूर्व कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। उनका इलाज मधुबनी के सकरी स्थित रामशिला कोविड केयर सेंटर में हो रहा था। 



उधर, ब्लॉक परिसर में बीडीओ मनोज कुमार के अध्यक्षता में शोक सभा का आयोजन किया गया। जहां एक मिनट का मौन धारण कर मृतात्मा के शांति के लिए प्रार्थना की गई।


B.D.O मनोज कुमार ने बताया कि अनिल बाबू जैसा कर्मठ कर्मी होना मुश्किल है। उनके पास गजब का अनुभव था। जिसके कारण ब्लॉक संचालन में कभी कोई दिक्कत नहीं आयी। वे नाजिर के पद पर भी थे, बीडीओ ने कहा कि उनके पॉजिटिव होने के बाद से लगातार उनके पुत्र के संपर्क में थे। उनके निधन से काफी मर्माहत हूं।


पूर्व जिप सदस्य राजेश यादव ने अनिल बाबू को याद करते हुए कहा, की अनिल बाबू मिलनसार व्यक्ति थे। जिनसे ब्लॉक का हर कर्मी व अधिकारी प्रभावित होता था। उनके निधन पर सभी स्तब्ध है।


शोक सभा के दौरान B.P.R.I गौतम आनंद, डॉ सुमन कुमार, बीसीओ संजीत कुमार, बड़ा बाबू कैलाश मिश्र आदि कई ब्लॉक कर्मी मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments