Ticker

6/recent/ticker-posts

हरलाखी में जनसभा के दौरान CM नीतीश पर भीड़ ने फेंके आलू-प्याज, मची अफरातफरी


बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तीसरे चरण के मतदान के लिए मधुबनी के हरलाखी में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान उनपर आलू-प्याज फेंके गए है।


बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तीसरे चरण के मतदान के लिए मधुबनी के हरलाखी में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। यहां रैली में जब सीएम नीतीश नौकरियों की बात कर रहे थे उसी दौरान भीड़ से किसी ने उन पर आलू-प्याज फेंका। इसपर सीएम नीतीश मंच से ही नाराज हो गए और बोलने लगे- खूब फेंको, फेंकते रहो, इसका कोई असर नहीं पड़ेगा। हालांकि इस घटना के बाद सुरक्षाकर्मी सतर्क हो गए और एक सुरक्षा घेरा बना लिया। सीएम नीतीश कुमार ने भी चुनावी सभा में अपना भाषण पूरा किया।




सुरक्षाकर्मी जब पत्थर फेंकने वाले को पकड़ने लगे तो सीएम नीतीश ने उन्हें मना कर दिया। कहा कि इन लोगों को छोड़ दीजिए, कुछ दिन बाद खुद ही समझ जाएंगे।

इस मसले पर बिहार सरकार के मंत्री संजय कुमार झा ने कहा कि विपक्ष के लोग मान चुके हैं कि वह वोट से नहीं हरा सकते हैं तो इस तरह की घटना को अंजाम देने की कोशिश कर रहे हैं। विपक्ष फिर से उसी दौर को बिहार में लाने की कोशिश में जुटी है। यह अटैक सीएम नीतीश पर जानलेवा हमला है। नीतीश कुमार को आप पसंद करें या ना पसंद करें वह तो वोट से ही तय कर सकते हैं, लेकिन जानलेवा हमला करके क्या दर्शाना चाहते हैं। यह बिहार की जनता देख रही है।

इससे पहले मुजफ्फरपुर के सकरा में एक चुनावी रैली के दौरान नीतीश कुमार के हेलीकॉप्टर की तरफ किसी व्यक्ति ने चप्पल फेंक दी थी। हालांकि, चप्पल हेलीकॉप्टर तक नहीं पहुंची। पुलिस उपाधीक्षक (मुजफ्फरपुर पूर्वी) मनोज पांडेय ने बताया था कि रैली के दौरान हेलीपैड पर खड़े मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर की तरफ चप्पल फेंकी गई। उस समय मुख्यमंत्री मंच पर थे। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री की रैली में व्यवधान पैदा करने के आरोप में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया था। चप्पल फेंकने की घटना के समय कुछ लोग नारेबाजी भी कर रहे थे। इसके अलावा नीतीश कुमार की जनसभा में मुर्दाबाद की नारेबाजी भी हो चुकी है।

  • स्क्रिप्ट- एनबीटी.

Post a Comment

0 Comments