Ticker

6/recent/ticker-posts

बेनीपट्टी पहुंची Plurals की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी, उच्चैठ में पूजा-अर्चना के बाद कही ये बात



बिहार के अखबारों को एक दिन में करोड़ों का विज्ञापन देकर बिहार चुनाव में खुद को मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित करने वाली प्लुरल्स पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी शनिवार को बेनीपट्टी पहुंची. जहां पुष्पम ने बेनीपट्टी के उच्चैठ भगवती मंदिर परिसर में पंहुच कर पूजा अर्चना की. उपरांत पुष्पम प्रिया मौके पर मौजद लोगों से क्षेत्र की समस्याओं से वागत भी हुई और कुछ देर तक लोगों से बात भी की. 

इस दौरान पुष्पम को चानपूरा स्थित संस्कृत कॉलेज, शाहपुर हाईस्कूल में शिक्षक एवं भवन की कमी , करहारा पंचायत एवं माधोपुर पुल की समस्या, शिवनगर गांडीश्वर स्थान का टूरिजम के क्षेत्र में विकास हो  सहित अन्य मुद्दों व समस्याओं से अवगत भी कराया गया. पुष्पम प्रिया चौधरी के दौरे के बाद प्लुरल्स के तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि बेनीपट्टी क्षेत्र में लघु उधोग का नामोनिशान नहीं है. इस क्षेत्र में शिवनगर में आजादी से पूर्व निल की खेती होती थी, जो खत्म हो गय.  बेनीपट्टी के बेहटा पछीवारी टोल में खादी भंडार था, जहां लोग अच्छी खासी आमदनी कर पाते थे, उसी तरह कपसिया खादी भंडार की हालत है. उसके भवन अब खंडहर बन गए है. इस दौरान अशोक कुमार झा, आदर्श कुमार, बिपिन कुमार, केशव पाठक सहित कई लोग मौजूद थे.

बता दें कि पुष्पम प्रिया चौधरी अभी मधुबनी जिले की दौरे पर है. जहां जिले के विभिन्न विधानसभा क्षेत्र में जाकर वह लोगों जो प्लुरल्स के बारे में अवगत करा रही है साथ ही क्षेत्र के मुद्दों को भी उठाते हुए सरकार से सवाल कर रही है.

Post a comment

0 Comments