Ticker

6/recent/ticker-posts

शिवनगर बैंक में गार्ड की गुंडई, बुजुर्ग पिता के साथ आये युवक की स्थानीय लोगों के साथ मिलकर की पिटाई



बेनीपट्टी के शिवनगर गांव स्थित पंजाब नेशनल बैंक में गार्ड की गुंडई का मामला सामने आया है. मामला गुरुवार दोपहर का है जहां करीब डेढ़ बजे बैंक के काम से लडुगामा गांव से आये एक बुजुर्ग ग्राहक व उसके पुत्र के साथ बैंक के गार्ड ने जमकर गाली गलौज और मारपीट की है.

मिली जानकारी के अनुसार लडुगामा गांव के एक अधेड़ उम्र के बुजुर्ग अपने बेटे के साथ बैंक के काम से शिवनगर के पंजाब नेशनल बैंक आये थे. युवक और युवक के बुजुर्ग पिता मास्क नहीं लगाये थे, जिसे देख बैंक के कैशियर ने मास्क लगाने के लिए कहा. बैंक के कैशियर के कहने पर युवक ने मास्क के जगह रुमाल बांध लिया. 

इसी बीच बैंक के कैशियर ने गार्ड से दोनों ग्राहकों को बैंक से बाहर निकालने के लिए कह दिया. आदेश मिलते ही ताव में आकर गार्ड ने दुर्व्यवहार करते हुए बुजुर्ग और उसके बेटे को धक्का देते बैंक से बाहर निकाल दिया. इसी बीच अपने साथ हो रहे दुर्व्यवहार पर युवक ने जब सवाल जवाब किया तो पहले तो गार्ड ने युवक को जमकर गाली देते हुए मारपीट की फिर बैंक में मौजूद अन्य कुछ लोग जो बैंक के कर्मी नहीं थे, उन लोगों ने भी गार्ड के पक्ष में आकर बुजुर्ग पिता के सामने युवक को जमकर मां-बहन की गाली दी और मारपीट की.

मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी एक अन्य ग्राहक के अनुसार युवक के साथ मारपीट में कई स्थानीय लोग भी शामिल थे, जो गार्ड के पक्ष में थे और युवक को जाकर मां-बहन की गाली दे रहे थे. मारपीट के दौरान बैंक के ना कोई वरीय कर्मी बाहर आये ना ही किसी ने मारपीट को रोकने की कोशिश की. कुछ देर तक बैंक का बाहरी परिसर रणक्षेत्र में तब्दील रहा. हालांकि पूरी घटना बैंक परिसर के बाहर लगे सीसीटीवी मैं कैद हो गया है.

Post a comment

0 Comments