Ticker

6/recent/ticker-posts

बेनीपट्टी में फिर मिले कोरोना के 14 पॉजिटिव मरीज, 7 मामले बेहटा गांव के

File Photo

बेनीपट्टी में कोरोना संक्रमित मिलने का सिलसिला थम नही रहा है। आये दिन कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है।  रविवार और सोमवार को हुए जांच में फिर 14 लोग संक्रमित पाये गए है, जिसके बाद हड़कंप मची हुई है। स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को आवश्यकता के तौर पर 6 लोगों की कोरोना जांच हुई। जिसमें बेहटा के एक संक्रमित पाये गए।

सोमवार को फिर 35 लोगों की कोरोना जांच हुई। जिसमें 13 लोग पॉजिटिव पाए गये है। पॉजिटिव केस में बेहटा के सात, बेनीपट्टी के दो, बिस्फी जफरा के 1, अग्निशमन कार्यालय के एक, उपकारा के एक और परकौली के एक शामिल है। इससे पहले शुक्रवार को हुए कोरोना जांच में 11 पॉजिटि  मिले थे। वही शनिवार को हुए जांच में 10 लोग पॉजिटिव पाये गए थे। विगत चार दिनो में कोरोना के भयंकर विस्फोट हुए है। 

बता दें कि इससे पहले भी एसबीआई शाखा के कर्मी संक्रमित मिले थे। फिर बैंक ऑफ़ इंडिया बनकट्टा में तीन संक्रमित मिले। लगातार संक्रमित मिल रहे है। इधर, लगातार पॉजिटिव केस मिलने के बाद भी लोग लापरवाही बरतना नही छोड़ रहे है। लगातार अपील करने के बाद भी आम लोग अपने बेतुके हड़कतों से बाज नही आ रहे है। जिसके कारण कोरोना दिन पर दिन अपना पैर पसारता जा रहा है। कंटेंटमेंट जोन में सरेआम मटरगस्ती की जा रही है। थाना के सामने सहित पूरे जोन में दुकानें खुल रही है।

Post a comment

0 Comments