बेनीपट्टी(मधुबनी)।कन्हैया मिश्रा: बिहार विधानसभा के चुनाव संपन्न होने के दो माह के भीतर ही सूबे  में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ा है. आम आदमी से लेकर डाक्टर, इंजिनियर व राजनीतिक दल के कार्यकर्ता  सहित आम आदमी सुरक्षित नहीं है. इतने कम अवधि में ही राज्य में एक बार फिर जंगलराज की झलक दिखने लगी है. जेपी-लोहिया के सिद्धांत पर राजनीति करने वाले आज उनके विरोधी के साथ हो गयेे है. बिहार की जनता अपराधों से त्रस्त हो रही है, पर बिहार सरकार विकास का ढ़ोल पीट रही है. अपराधियों व भ्रष्टाचारियों से तंग आकर हरलाखी की जनता स्व बसंत कुशवाहा को जिताने का काम की थी, पर दुर्भाग्यवश उनका निधन हो गया. अब उनके आत्मा को सच्ची श्रद्धाजंली देने के लिये उनके पुत्र सुधांशु शेखर को अधिक से अधिक मत देकर जिताने का काम करें. यह जीत बिहार सरकार के लिये एक चेतावनी भी होगी. उक्त बातें केंद्रीय खाद्य आपूर्ति मंत्री रामविलास पासवान ने उतरा उच्च विद्यालय मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुये कहा।

 उन्होंने कहा कि आज भी बिहार में गरीब का बेटा भैंस व बकरी चराने के काम में लगे है. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विकास के पथ पर अग्रसर है, लेकिन दुर्भाग्य है की बिहार की सत्ता विकास विरोधी के हाथ में है. वहीं सभा को संबोधित करते हुये केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नरेंद्र मोदी का सपना मेक इन इंडिया व डिजिटल इंडिया बिहार में पिछड़ कर रह जायेगा. इसलिये आप सभी एनडीए प्रत्याशी सुधांशु शेखर के पक्ष में मतदान करें. आज वो कांग्रेस वोट मांग रही है जो घोटाले पर घोटाले कर देश के खजाने को लूटने का काम किया है. कार्यक्रम की अध्यक्षता नचारी पंजियार व संचालन अजय भगत ने किया. सभा को सांसद रामकुमार शर्मा, अरुण कुमार, हुकुमदेव नारायण यादव, विधायक रामप्रीत पासवान, कामेश्वर चौपाल , रालोसपा जिलाध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष घनश्याम ठाकुर, देवेंद्र यादव, विद्यानंद राम सहित अन्य ने संबोधित किया.


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post