मधुबनी। जिला के रुद्रपुर थाना क्षेत्र के मदना गांव में रविवार को एक विवाहित महिला गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर ली। 
मृतक महिला की पहचान माला कुमारी उम्र 28 पति चंद्र मोहन साह घर मदना वार्ड नंबर 13 निवासी के रूप में हुई है।

1

मृत महिला के भाई ने बहन की हत्या ससुराल पक्ष के लोगों के द्वारा किये जाने का आरोप लगाया है। भाई ने बताया कि बहन की शादी 2021 में मदना गांव के मोहन साह के साथ कराई। शादी के कुछ दिन तक सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था अचानक मेरी बहन माला कुमारी को जानकारी लगी पति मोहन साहू का चक्कर किसी लड़की के साथ चल रहा है। 

जिसको लेकर माला कुमारी अपने पति से बार बार लड़की के बार में पूछने लगी। लड़की के बारे में पूछने के दौरान ही पत्नी माला कुमारी ने अपने पति का फोन छीन कर तोड़ दिया, जिसके बाद घर में बार बार इसको लेकर अनबन होना शुरू हो गया। इसी बीच मोहन साहू का CTET का रिजल्ट आया तो मोहन साहू अपनी पत्नी को अपने मायके वालों से पैसा मांगने के लिए बार बार दबाव बनाने लगा। 

2

इस बात की जानकारी माला कुमारी ने अपने भाई महेश कुमार को दिया महेश कुमार अपने जीजा को इसको लेकर जब समझाया तो मृतक माला कुमारी के ससुराल वाले उसके साथ अत्याचार करने लगे। 

वही गांव के लोगो के द्वारा सूचना मिला की माला कुमारी गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर ली है। वही इस घटना की सूचना स्थानीय थाना को मिली सूचना पाते ही थाना पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक माला कुमारी के शव को फंदे से नीचे उतारकर कब्जे में लिया और कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल के लिए भेज दिया। 

वही रुद्रपुर थानाध्यक्ष से इस घटना को लेकर पूछे जाने पर बताया कि पुलिस हर बिंदु पर मामले की जांच कर रही है मृतक महिला के परिजन के तरफ से आवेदन नही दिया गया है पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




Previous Post Next Post