बेनीपट्टी(मधुबनी)। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर शनिवार को अनुमंडल के एसडीओ कार्यालय प्रकोष्ठ में एसडीएम मनीषा व डीएसपी दिवेश के संयुक्त अध्यक्षता में पदाधिकारियों की बैठक हुई। बैठक में एसएसटी और एफएसटी में शामिल पुलिस और मजिस्ट्रेट उपस्थित थे।

1

बैठक में उपस्थित सभी दंडाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी को निर्देशित करते हुए एसडीओ  के द्वारा बताया गया कि भारत निर्वाचन आयोग द्वारा दिए गए निर्देश के आलोक में आदर्श आचार संहिता का सख्ती से पालन कराने के लिए  सघन वाहन जांच करना सुनिश्चित करेंगे। साथ ही उन्होंने उड़नदस्ता दल  के दंडाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी को निदेशित किया कि वे 24 घंटा सतर्क स्थिति में रहें । किसी भी प्रकार की अवांछित सामान, रुपए ,अस्त्र-शस्त्र की बरामदगी पर तुरंत इसकी सूचना जिला स्तर पर गठित अभ्यर्थी व्यय, विधि व्यवस्था , आदर्श आचार संहिता कोषांग के साथ-साथ अधोहस्ताक्षरी को भी इसकी सूचना उपलब्ध करायेंगे। इसी प्रकार निगरानी दल के दंडाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी को निदेशित करते हुए एसडीओ द्वारा बताया गया कि वे निर्धारित चेक पोस्ट पर तैनात रहते हुए लगातार वाहन जांच करेंगें अगर किसी भी प्रकार की अवैध नगदी, अवांछित सामग्री की बरामदगी होती है तो तुरंत इसकी सूचना जिला स्तर पर तथा एसडीएम को देंगे।

2

अनुमंडल स्तर पर इसका अनुश्रवण कार्यपालक दंडाधिकारी विवेक मिश्रा के द्वारा किया जायेगा। बैठक में डीएसपी दिवेश सहित सभी दंडाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी उपस्थित उपस्थित थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post