मधुबनी। रहिका थाना क्षेत्र में गत दो दिन पूर्व हुए ट्रक चालक से लूट मामले का उद्भेदन हो गया है। अपराधियों ने गत 19 अप्रैल को पिस्तौल दिखाकर ट्रक चालक से लूट की थी। अपराधियों ने गेंहू व दवाई लदे दो ट्रक के आगे ई रिक्सा लगा कर लूट की थी। लूट का मामला प्रतिवेदित होने के बाद एसपी ने सदर डीएसपी के अगुवाई में एसआईटी का गठन किया था।

1

शुक्रवार को कार्यालय कक्ष में कांड का खुलासा करते हुए एसपी सुशील कुमार ने बताया कि, अपराधियों ने ट्रक चालक को पिस्टल दिखाकर तीन मोबाइल, 25 हजार नगद, सोने का हनुमानी व 10-12 बोरा गेंहू लूट लिया था। एसपी ने बताया कि अनुसंधान के क्रम में सूचना मिली की, लूट में संलिप्त अपराधी जिबछ धार किनारे लुटे गए समान का आपसी बंटवारा कर रहा है।

2

एसपी ने बताया कि, सूचना मिलते ही सत्यापन केलिए पुलिस को भेज दी गयी। पुलिस को देखते ही छह अपराधी भागने लगे। तीन अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और तीन अपराधी फरार हो गए। धराये अपराधियों की पहचान रहिका जगतपुर के दुखरन पासवान के पुत्र रूपेश पासवान, प्रेम चौधरी का पुत्र राहुल कुमार उर्फ स्विच ऑफ और खजौली थाना के रामपुर पाली के महेंद्र पासवान के पुत्र हिमांशु कुमार उर्फ सुधांशु है। एसपी ने बताया कि राहुल कुमार का आपराधिक इतिहास है। उसके खिलाफ रहिका में तीन कांड दर्ज है।

पुलिस ने अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा, कारतूस, लोहे के रॉड, लुटा गया मोबाइल, सोने का हनुमानी, लुटे गए 4500, पांच बोरा गेंहू,लूट में प्रयुक्त ई रिक्सा व चार मोबाइल बरामद किया है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post