बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के बेनीपट्टी के अमित कुमार झा ने जानलेवा हमला किये जाने के आरोप में बेनीपट्टी थाना में एफआईआर दर्ज कराई है। एफआईआर में वादी ने बताया है कि ग्रामीण जयचंद्र झा व उनके पुत्र अवधेश झा उर्फ़ दीपू झा असामाजिक तत्वों के पैठ में है और हमेशा अवैध पिस्तौल रखते है।

1

उपरोक्त लोगों के घर के समीप मेरा भी आवासीय भूमि है, जिसका वे लोग बदलेन करना चाहते है। लेकिन, हम लोग ऐसा नहीं चाहते है। जिस रंजिश के कारण उक्त लोगों ने 27 जनवरी के शाम करीब 6 बजे एक राय कर विद्यापति चौक के पास कोयले की दुकान पर आए और जान से मारने की नीयत से गले में मफलर लगा कसने लगे, जिससे मेरा दम घुटने लगा और मैं गिर गया। मेरे गिरने के अवस्था में अवधेश झा उर्फ दीपू ने पिस्तौल के बट्ट से सर में कई जगह मारा। अगल बगल के लोग जुटे तो जयचंद्र झा मेरे गले से हनुमानी और दीपू झा मेरे दुकान के गल्ले से कोयला बिक्री का बीस हजार निकाल लिए।

2

हल्ला होने पर मेरी मां, पिताजी व अन्य ग्रामीण आये तो मेरी जान बची। वादी ने बताया है कि दहशत फैलाने के लिए अवधेश झा झा उर्फ़ दीपू झा पिस्तौल से सात-आठ बार फायर किया,  जिसका फुटेज एसबीआई के सीएसपी में लगे सीसीटीवी में देखा जा सकता है। वहीं अब आरोपियों पर आर्म्स एक्ट के साथ सात धाराओं में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post