बेनीपट्टी(मधुबनी)। कन्हैया मिश्रा : ये उपचुनाव सरकार के सेहत पर कोई असर नहीं डाल पायेगा,लेकिन जो कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है,आज उसी कांग्रेस के साथ वैसे लोग चले गये है,जो कभी गैर कांग्रेसी का नारा देने वालें जेपी के साथ थें। नीतीश-लालू को ये बताना चाहिए की आखिर क्या मजबूरी बन गयी कि गैर कांग्रेसी  का नारा देने वालें आज कांग्रेस के साथ हो गये है.उक्त बातें उच्चैठ में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहीं। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि भ्रष्टाचार करने वालें आज जनता के सामने वोट मांग रहे है। वहीं पूर्व सीएम मांझी ने बसंत कुशवाहा के निधन पर गहरा अफसोस प्रकट करते हुए आम मतदाताओं से प्रत्याशी सुधांशु शेखर के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

वहीं केंद्रीय मानव संसाधन राज्यमंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने उच्चैठ में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि उनके दल का विधायक बसंत कुशवाहा की विकाश की सोच अच्छी थी,जिसके कारण आपलोंगो के मत से जीत गये थे। मगर उपर वालें के आगे क्या किया जा सकता है। अब स्व.कुशवाहा के उस विकाश के योजना को पुरा करवाने के लिए उनकी रालोसपा ने उन्हीं के पुत्र को टिकट दिया है। चुनावी सभा का अध्यक्षता कृष्णेश्वर ठाकुर व मंच संचालन भाजपा के जिलाध्यक्ष घनश्याम ठाकुर ने किया.सभा को सांसद हुकुमदेव  यादव,कृष्ण कुमार सिंह,पूर्व विधायक रामदेव महतो,अजय भगत,देवानंद मिश्रा सुमन सहित कई लोगों ने संबोधित किया. 


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post