बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी थाना पुलिस के निष्क्रियता के कारण हत्याकांड के नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो रही है। जिससे परिजनों के साथ-साथ आम लोगों में पुलिस के प्रति नाराजगी बढ़ रही है। आपको बता दे कि गत 31 मई के रात्रि में मृतक मुन्ना झा को दामोदरपुर स्थित घर से बुलाकर अपराधियों ने हत्या कर दी थी। 

1

मृतक के पिता हर्ष नारायण झा ने हत्या को लेकर सात लोगों को नामजद और पांच अन्य अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। उक्त घटना से आक्रोशित लोगों को डीएसपी और एसएचओ ने जल्द ही उद्भेदन और गिरफ्तारी का आश्वासन दिया था। गत आठ जून को बेखौफ अपराधियों ने त्योंथ के काली मंदिर पर घर से बुलाकर हरिओम झा के पेट में गोली मार दी थी। घटना में शामिल अपराधियों के पहचान होने के बाद भी पुलिस अबतक मुख्य अपराधी को गिरफ्तार करने में सफल नहीं हुई है।

2

उधर, पुलिस के लिए त्योंथ और दामोदरपुर की हत्याकांड की गुत्थी सुलझ पाती की, गत चार दिन पूर्व पूर्व से ही हिस्ट्रीशीटर रहे गिरधारी झा ने गांव के ही दो लोगों पर फायरिंग झोंक दी। जिसमें मो.जाहिर की मौत हो गयी। वहीं, एक अन्य जख्मी का इलाज अभी भी चल रहा है। जाहिर के हत्याकांड को लेकर भी उसकी मां ने एफआईआर दर्ज कराई, लेकिन, पुलिस की निष्क्रियता से अभी भी फरार है। 

जबकि, परिजन अपराधी के गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव को अगले दिन तक अंतिम संस्कार तक नहीं किये। मुखिया के पहल पर परिजनों ने जाहिर के शव का अंतिम संस्कार किया था। ऐसे में अब सवाल उठ रहा है कि, आखिर पुलिस के हाथ आरोपी लग क्यों नहीं रहे है। अब देखना होगा की, पुलिस कब इन कांड के आरोपियों की गिरफ्तारी कर पाती है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post