बुधवार को जन सुराज फाउंडेशन,  मधुबनी के क्लस्टर कैम्प, बेनीपट्टी में खेल प्रतियोगिता का आयोजन हुआ, जिसमें पहले दिन गर्ल्स व बॉयज दोनों टीमों की कब्बडी प्रतियोगिता का सफल आयोजन हुआ. प्रतियोगिता में दर्जनों टीमों ने हिस्सा लिया. बॉलीबॉल प्रतियोगिता में गर्ल्स में यंग युवा क्लब विजेता रहे, वहीं बॉयज में बेनीपट्टी युथ क्लब को जीत मिली. कबड्डी प्रतियोगिता में गर्ल्स में बेनीपट्टी की टीम जबकि बॉयज में पंडौल की टीम अव्वल रही. 

1

जानकारी के लिए बता दें कि जन सुराज के तरफ से बिहार भर में 18 जिलों में 25 हज़ार यूथ क्लब खोले गये हैं, जिसकी देख रेख में यह प्रतियोगिता 30 अप्रैल से शुरू हुई है, जो कि इसीकी शुरुआत मधुबनी से ही हुई है. जिसमें क्लस्टर कैम्प, बेनीपट्टी में अब तक बॉलीबॉल व कबड्डी प्रतियोगता का आयोजन हुआ है. जहां आने वाले दिनों में क्रिकेट, फुटबॉल, कुश्ती, कोखो, मिथिला पेंटिंग, झिझिया इत्यादि की प्रतियोगिता प्रस्तावित है. इस बाबत आयोजन समिति के सदस्यों ने बताया कि सालों पर इस तरह की गतिविधियां चलती रहेगी. 

2

इस पुरे आयोजन को सफल बनाने में प्रखंड कोर्डिनेटर अजित कुमार झा फूलबाबू, जन सुराज के स्पोर्ट्स लीड अभिनव सहाय, कैम्प मैनेजमेंट अभिषेक नारंग, कल्चरल मैनेजमेंट दिवाकर वत्स सहित सभी टीम के सदस्य लगे हुए हैं.


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post