बेनीपट्टी(मधुबनी)। कोरोना से बचाव के लिए दिए जा रहे वैक्सीन के लिए अब मारपीट की नौबत आ गयी है, बावजूद, अधिकारी विधि व्यवस्था संधारण के लिए कोई ठोस पहल नहीं कर रहे है। गुरुवार को जहां बेनीपट्टी नगर पंचायत के ब्लॉक स्थित प्राइमरी स्कूल में मारपीट की घटना हुई। वही, मधवापुर के मुखियापट्टी के मौआही प्राइमरी स्कूल पर चल रहे वैक्सिनेशन कार्य मारपीट के कारण बंद करना पड़ा।


हंगामा शुरू होते ही स्वास्थ्य कर्मी व साहरघाट की पुलिस मौके से वापस हो गयी। जिसके कारण उक्त केंद्र पर महज 15 से बीस लोग की वैक्सीन ले सके। केंद्र पर सही व्यवस्था नहीं होने से लोगों में नाराजगी साफ तौर पर देखने को मिला।


प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि केंद्र पर धूप से बचाव के लिए कोई व्यवस्था नहीं था। जबकि धूप काफी कड़ा था। ऐसे में लोग जल्द से जल्द टीका लेने का प्रयास करने लगे। जिसके कारण मारपीट की नौबत आ गयी। मारपीट होते ही साहरघाट के अवर निरीक्षक टीपी सिंह के साथ स्वास्थ्यकर्मी निकल गए।


हरलाखी के खिरहर से वैक्सीन के लिए पहुँचे ऋषिकेश चौधरी, रंजू चौधरी, अंकिता चौधरी, निर्मला देवी, राजाबाबू, सूरज चौधरी, ममता चौधरी, बिंदु देवी, शिवम कुमार आदि ने बताया कि वे लोग सुबह ही आकर वैक्सीन के लिए पर्ची कटाये थे, लेकिन, हंगामा के कारण उनलोगों को वैक्सीन नहीं लगा।


इस संबंध में मधवापुर के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ कामेश्वर महतो ने बताया कि इस संबंध जिला को सूचना दिया गया है। वहां अगले कैम्प की योजना तैयार कर वैक्सिनेशन कराया जाएगा।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here


ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post