मधुबनी (बेनीपट्टी) : बिहार विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण का मतदान अब शेष है, जो कि 7 नवम्बर को होना है। चुनाव प्रचार अंतिम दौर में जिसको लेकर बुधवार को बेनीपट्टी विधानसभा क्षेत्र के एकतारा हाई स्कूल में NDA की जनसभा आयोजित की गई थी। सभा के मुख्य अतिथि भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ और केंद्रीय मंत्री अश्वनी चौबे थे। 


लेकिन सभा के दौरान धकजरी गांव के एक युवक की बाइक BR 32 AA 7504 नम्बर की चोरी हो गई। युवक ने BNN न्यूज़ से संपर्क कर इस बात की जानकारी दी गई। युवक ने बताया कि वह जब जनसभा के बाद जब बाइक लेने पहुंचा तो बाइक अपने स्थान से गायब थी। काफी देर तक खोजबीन की गई लेकिन बाइक नहीं मिला। उपरांत अरेर थाना पंहुचकर FIR दर्ज करवाना चाहा तो थानाध्यक्ष ने यह कहकर FIR लेने से मना कर दिया कि 7 तारीख के बाद एफआईआर की प्रकिया होगी। 


इस बाबत युवक ने अरेर थाना के कहे बातों पर कहा कि मेरी एफआईआर नहीं ली गई है और अगर 7 तारीख तक अगर मेरे चोरी हुए बाइक से किसी तरह की आपराधिक घटना घटित होती है तो इसके जिम्मेदार कौन होगा ?


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here


ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post