बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी प्रखंड के मेघदूतम के सभागार में गुरुवार को प्रखंड विकास पदाधिकारी डॉ रवि रंजन ने एचएम के साथ चुनाव को लेकर बैठक की। बैठक में बीडीओ डॉ रंजन ने सभी एचएम को चुनाव के मद्देनजर कई आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

1

बैठक में बीडीओ ने एचएम से मूलभूत सुविधाओं की जानकारी ली। खासकर, जिन स्कूलों में मतदान केंद्र बनाए गए है, उन स्कूलों में रैम्प, पेयजल, बिजली आपूर्ति, पंखा, शौचालय, साफ-सफाई के संबंध में जानकारी ली और कहा कि, जिन स्कूलों में मूलभूत सुविधाओं की कमी हो, वहां के एचएम इसके संबंध में रिपोर्ट देंगे, ताकि, समय पर सुविधा को बहाल कराया जा सके।

2

वहीं, बीडीओ डॉ रंजन ने कहा कि, मतदान के समय गर्मी चरम पर होगी। ऐसे में हर मतदान केंद्र पर पंडाल लगाना संभव नहीं है। लू अथवा गर्मी से बचाव के लिए हर मतदान केंद्र के परिसर में वेटिंग रूम बनाना है। इसके लिए सभी एचएम ऐसे कमरे की साफ-सफाई कराएंगे। जहां मतदाता वेटिंग रूम में बैठकर अपने क्रम में मतदान करेंगे। बीडीओ ने सभी एचएम को चुनाव कार्यो को गंभीरता से अनुपालन करने का निर्देश दिया। 

बैठक में बीडीओ डॉ रंजन के अलावे अमित कुमार, मकसूद आलम, मनोज प्रसाद, एचएम अजय कुमार झा, हारून सहित दर्जनों एचएम उपस्थित थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post