बेनीपट्टी(मधुबनी)। भोले-भाले इंसान के आधारकार्ड की फोटोकॉपी लेकर सीम निकाल अपराधियों को देने के आरोप में पुलिस ने एक मोबाइल सीम विक्रेता को गिरफ्तार किया है। दुकानदार जयनगर के मेघवारी के राजेन्द्र यादव का पुत्र संतोष कुमार यादव है। पुलिस ने आरोपी दुकानदार के पास से एक मोबाइल भी जब्त किया है। जिससे फर्जी डोकोमेंट से सीम सक्रिय किया जाता था।

1

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नेहा कुमारी ने कार्यालय प्रकोष्ठ में प्रेस प्रतिनिधियों को जानकारी देते हुए कहा कि, गत 11 जुलाई को हरलाखी के उमगांव-बासोपट्टी सड़क के मोहनपुर के समीप जयनगर के कपड़ा व्यवसायी का स्टॉफ से अपराधियों ने दो लाख 35 हजार रुपये लूट लिए थे। जिसके उद्भेदन के लिए गठित एसआईटी मामले की जांच कर रही थी। 

2

जांच के दौरान घटनास्थल से मोबाइल का इनपुट लिया गया। एसडीपीओ ने बताया कि अपराधी घटना के समय जिस मोबाइल सीम का उपयोग कर रहा था, वो सीम संतोष मोबाइल सेंटर से निर्गत था। जांच के दौरान पता चला कि,सीम फर्जी तरीके से प्राप्त डोकोमेंट के आधार पर निकाल कर दुकानदार अपराधियों को दिया था। प्रति सीम दो हजार में दुकानदार देता था। 

एसडीपीओ ने बताया कि जयनगर में 17 जुलाई को हुई लूट में भी इसी सेंटर से दिए गए सीम का उपयोग अपराधी कर रहा था। एसडीपीओ ने बताया कि अपराधियों को फर्जी तरीके से सीम उपलब्ध कराने के आरोप में संतोष कुमार यादव की गिरफ्तारी हुई है। घटना में संलिप्त अन्य अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। मौके पर हरलाखी एसएचओ सह पुनि अनोज कुमार शामिल थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post