बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी पुलिस ने शाहपुर के निकट छापेमारी कर हथियार के साथ एक शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से लोडेड एक देसी पिस्टल के साथ भारी मात्रा में देसी-विदेशी शराब जब्त की है।

1

मिली जानकारी के अनुसार शाहपुर गांव की ओर से शराब से लदे स्कोर्पियो जाने की पूर्व सूचना पुलिस को मिल चुकी थी। सूचना के सत्यापन केलिए बेनीपट्टी थाना के अपर एसएचओ सूरज कुमार, मुकेश सिंह, संजीत व शेषनाथ दल बल के साथ शाहपुर पहुँच स्कोर्पियो का इंतजार करना शुरू किया। कुछ ही देर बाद एक स्कोर्पियो आया और पुलिस को देख तेजी से भागने का प्रयास किया। जिसे पुलिस बलों ने नाकाम कर चालक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी।

2

जांच के दौरान स्कोर्पियो से 18 बोरी में रखा 2100 देसी शराब और 336 बोतल विदेशी शराब जब्त हुआ। चालक की तलाशी ली गयी तो उसके कमर से एक लोडेड देसी पिस्टल और एक ओप्पो कंपनी का मोबाइल बरामद हुआ। गिरफ्तार चालक की पहचान जाले थाना के देवरा बंधौली गांव के मो.एहसान के पुत्र मो. चुन्नू के रूप में हुई।

वहीं, दूसरी ओर बसैठ में हुई वाहन जांच के दौरान हरलाखी के गंगौर गांव बिलटू ठाकुर के पुत्र राकेश कुमार को 118 बोतल नेपाली देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। तस्कर बाइक पर शराब लेकर खपाने के लिए जा रहा था। इसी दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ गया। मौके पर एसएचओ सह पुलिस निरीक्षक सीताराम प्रसाद भी थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post