बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी नगर पंचायत मुख्यालय के किसान भवन में आगामी 10 सितंबर को मिथिला पेंटिंग फैशन शो का आयोजन होगा। इस कार्यक्रम के आयोजक है केएसबी और श्री लक्ष्मी। कार्यक्रम में मिथिला पेंटिंग से जुड़े वस्त्रों को पहन कर चयनित प्रतिभागी कैटवॉक करती नजर आएंगी। 

1

वहीं, इसी कार्यक्रम के दौरान मिस बेनीपट्टी का भी चयन ज्यूरी मेंबर के द्वारा किया जाएगा। कार्यक्रम के दौरान आयोजन टीम की ओर से व्यवसायी वर्ग से प्रसिद्ध व्यवसायी ओमलाल सिंघानियां, स्वास्थ्य के क्षेत्र से डॉ शीला झा, समाजसेवा क्षेत्र से बिट्टू मिश्रा और शिक्षा क्षेत्र से विपिन सर को सम्मानित किया जाएगा।

2

कार्यक्रम के अयोजनकर्त्ता आशुतोष ने बताया कि तैयारी जोरों-शोरों से की जा रही है। कैटवॉक के चयनित प्रतिभागियों को प्रशिक्षण दिया जा रहा है। श्री साहू ने बताया कि पूरा कार्यक्रम मिथिला पेंटिंग के थीम पर ही होगा। 

बताया जा रहा है कि कार्यक्रम में अतिथियों को आमंत्रित किया जा रहा है। कार्यक्रम में विशिष्ठ अतिथि के तौर एमएलसी घनश्याम ठाकुर, डीडीसी विशाल राज, जिप अध्यक्ष बिंदु गुलाब यादव, अभिषेक मिश्रा व मिथिला नेचुरल्स के मनीष आनंद, एमएलसी घनश्याम ठाकुर, एसडीएम व एसडीपीओ रहेंगी।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post