हरलाखी(मधुबनी)। थाना की पुलिस व एसएसबी की संयुक्त कार्रवाई में बैंक लूट की योजना बना रहे चार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। इस संबंध में बेनीपट्टी एसडीपीओ नेहा कुमारी ने हरलाखी थाना में प्रेसवार्ता की। 

1

जहां एसडीपीओ ने बताया कि सोमवार की शाम गंगौर गांव स्थित अतिरिक्त उप स्वास्थ्य केंद्र के समीप एक आम के बगीचे में करीब आठ की संख्या में अपराधियों के द्वारा पीएनबी गंगौर बैंक को लूटने का योजना बनाया जा रहा था। 

जिसकी गुप्त सूचना पुलिस को मिली। सूचना मिलते ही एसएसबी के असिस्टेंट कमांडेंट मोहित ओझा के साथ अन्य एसएसबी एवं पुलिस की संयुक्त टीम मौके पर छापेमारी की। जहां चार अपराधियों को मौके से गिरफ्तार किया गया। 

2

जबकि चार अपराधी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान गंगौर गांव के राहुल कुमार, अमरेंद्र कुमार, कौशल किशोर व कमतौल गांव के दिनेश ठाकुर के रूप में किया गया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक लोडेड पिस्टल, चार जिंदा कारतूस, चार मोबाइल व तीन बाइक बरामद किया गया है। 

डीएसपी ने बताया कि पुलिस ने गिरफ्तार चारों अपराधियों को जेल भेज दिया है। वहीं फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। 

मौके पर बेनीपट्टी सर्किल इंस्पेक्टर रंजीत कुमार निराला, प्रभारी थानाध्यक्ष उपेन्द्र प्रसाद, एसआई अरुण दुबे, प्रशिक्षु एसआई आदित्य कुमार, प्रीति कुमारी, एएसआई ध्यानी पासवान, आरपी यादव समेत अन्य पुलिस बल के साथ साथ एसएसबी के जवान मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post