मधुबनी। खजौली थाना क्षेत्र के सुखी सायफन पुल के पास कुछ अपराधी डकैती की घटना को अंजाम देने के लिए जुटे हुए थे।जिसकी सूचना पुलिस को मिल गयी। जिसके बाद स्थानीय पुलिस के द्वारा इसकी जानकारी एसपी को दी गई। जिसके बाद एसपी बिना देर किए, सदर एसडीपीओ राजीव कुमार के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित की । 

1

अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम सूचना वाली जगह पर पहुंचकर घेराबंदी करते हुए छापेमारी किया । जिसमें तीन अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफल रहे । वहीं दो अपराधी पुलिस को चकमा देते हुए मौके से फरार हो गया।


पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार के द्वारा प्रेस को संबोधित करते हुए बताया कि मंगलवार की संध्या खजौली थाना अध्यक्ष को गुप्त सूचना मिली कि सुखी सायफन पुल के पास कुछ अपराधी एकजुट होकर डकैती की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहा है। जिसके बाद एक टीम गठित कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सूचना वाली जगह पर पहुंची। वही पुलिस को आते देख अपराधी मौके से भागने लगे पुलिस टीम के द्वारा घेराबंदी कर तीन अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया। 

2

वहीं पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किए गए अपराधी चतुरा नंद सिंह उर्फ रणबीर सिंह, सुमन सिंह और मोहम्मद तफैल उर्फ एजाज है। गिरफ्तार अपराधी की तलाशी ली गई तो उसके पास से एक देसी कट्टा चार जिंदा कारतूस एक नाली बंदूक एक एयरगन बंदूक 3 मोबाइल और ₹1000 बरामद हुआ।


इस घटना के संदर्भ में खजौली थाना कांड संख्या 131/23 केस दर्ज किया गया है,वही फरार चल रहे अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी पुलिस के द्वारा की जा रही है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post