मधुबनी जिला राजनगर थाना क्षेत्र के रांटी पुला के समीप सोमवार को टेंपो और ट्रैक्टर के बीच हुई टक्कर जिसमें टेंपो पर सवार 6 लोग में से 5 लोग गंभीर रूप से हुए घायल। वहीं एक यात्री की घटनास्थल पर हुई मौत।

1

बताते चलें कि यह घटना उस वक्त हुई जब भगवतीपुर की तरफ से टैंपू मधुबनी की ओर आ रहा था उसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने टैंपू में मारी ठोकर ।

ठोकर इतनी जबरदस्त थी कि टेंपो पुल से टकराते हुए पुल के नीचे पानी में गिर गया जिसमें 5 लोग गंभीर रूप से हुए घायल एक की घटनास्थल पर हुई मौत। वही घटनास्थल पर मौजूद आसपास के लोग उस ओर  दौरे जिसके बाद सभी घायलों को उठाकर इलाज के लिए मधुबनी सदर अस्पताल लेकर आए जहां सभी घायलों का इलाज चल रहा है वहीं इस घटना की सूचना राजनगर थाना को दी गई। सूचना पाते ही राजनगर थाना पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे मामले की छानबीन में जुट गई है ।वहीं इस घटना में घायल सुलेखा देवी खजौली थाना क्षेत्र के रहने वाली के रूप में पहचान हुई है। दूसरे घायल व्यक्ति दुखन राम तीसरे घायल महिला सुमित्रा देवी एवं अन्य दो घायलों का इलाज मधुबनी सदर अस्पताल में चल रहा है वही इस घटना में मृतक महिला के परिजन सदर अस्पताल से लेकर अपने घर को चले गए।

2

घायल महिलाओं से मिली जानकारी की उस टैंपू में कुछ महिलाएं यात्री भगवतीपुर में लगे मेले को देखकर अपने घर को जा रहे थे वहीं कुछ दवा के लिए मधुबनी की ओर आ रहे थे उसी दौरान ट्रैक्टर जो कि तेज रफ्तार में पीछे से आ रहा था और अनियंत्रित होकर टैंपू में ठोकर मार दिया।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post