मधुबनी। जिला कांग्रेस कमिटी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि जिला में लगातार आपराधिक घटना बढ़ रही है और अपराधी घटना को बड़े आराम से अंजाम देते जा रही पुलिस चैन की नींद में सोई हुई हैं।

पिछले दिनों बेनीपट्टी निवासी पत्रकार सह आरटीआई एक्टिविस्ट अविनाश झा की हत्या अवैध अस्पताल के संचालकों एवं अपराधियों के गठजोड़ ने कर दिया ,लेकिन पुलिस प्रशासन की निष्क्रियता के कारण नामजद अवैध अस्पताल के संचालकों के अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो सका बाध्य होकर पीड़ित परिवार के लोगों एवं आमजनों ने न्याय पाने के लिए संघर्ष करती रही पिछले कई दिनों से धरना प्रदर्शन होता रहा लेकिन निकम्मी पुलिस संरक्षण देती रही। जिससे दुखित पीड़ित परिवार सत्य और अहिंसा के मार्ग पर चलते हुए तीन दिनों से पूरे परिवार आमरण अनशन पर है, आज अविनाश के पिता की बिगड़ती हालात को देखते हुए सदर अस्पताल में भर्ती करना पड़ा ।

जिलाध्यक्ष प्रो शीतलांबर झा ने मृतक के पिता से सदर अस्पताल में मिलकर वस्तुस्थिति की जानकारी ली जहां उनकी हालात गंभीर बनी हुई है,प्रो झा ने बेहतर स्वास्थ्य व्यवस्था के लिए सिविल सर्जन एवं अस्पताल अधीक्षक से मुलाकात कर त्वरित कार्यवाही करने का आग्रह किया है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here





Previous Post Next Post