मधुबनी। नागरिक अधिकार मंच के द्वारा 11 सूत्री मांगों को लेकर समाहरणालय के समक्ष किया धरना प्रदर्शन सैकड़ों की तादाद में पहुंची महिलाएं प्रदर्शनकारी धरना प्रदर्शन को संबोधित करते हुए मदन श्रीवास्तव, जितेंद्र झा ,ध्रुव नारायण त्रिपाठी ,उमेश राय ,कृष्णानंद ,रामकिशनराम, उर्मिला देवी ,जिबछी, जयंती कर्ण समेत दर्जनों कार्यकर्ता ने कहा कि बेनीपट्टी के अविनाश झा उर्फ बुद्धिनाथ झा के सभी हत्यारों को गिरफ्तार सुनिश्चित किया जाए। 

1

नगर परिषद द्वारा चयनित आवास योजना के पात्र लाभुकों को एक सप्ताह के भीतर बाकी किस्त की राशि उनके खाते में दिया जाए , शहर में नाला निर्माण को गुणवत्तापूर्ण मानक के अनुरूप पूरा करवाया जाए। लाखों रुपए खर्च के बावजूद भी शहर गंदा क्यों है? साफ-सफाई का बेहतर इंतजाम किया जाए शहर को जलजमाव और जाम की समस्या से निजात दिलाया जाए।

2    

शहर में एक्सिस बैंक डकैती के गुनाहगार डकैतों को अब तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया सच्चाई जनता के सामने लाया जाए , डीईओ नसीम अहमद, डीपीओ नवीन ठाकुर के कार्यकाल में हुए सभी गलत और गैर कानूनी अनुशासनहीन कार्यों की गहन जांच कर कानूनी कार्रवाई किया जाए दोनों की संपत्ति की जांच कर उच्च अधिकारियों के आदेश की निरंतर अवहेलना करने के आरोप में दंडित किया जाए , जीतन राम मांझी द्वारा हिंदुओं के आराध्य देव भगवान श्री राम और सत्यनारायण पूजा अर्चना की आलोचना हिंदू समाज बर्दाश्त नहीं करेगा। आवास योजना के खलनायक 11 करोड़ के आरोपी को अविलंब गिरफ्तार किया जाए, पीएनबी मधवापुर शाखा प्रबंधक तथा सर्किल हेड दरभंगा को आरएनजे कॉलेज मधवापुर के फर्जी  प्राचार्य के बिना समिति बिना रेजोल्यूशन 50 लाख से ज्यादा गबन करने के आरोप में जेल में बंद किया जाए। इन सभी मांगों को लेकर के सैकड़ों की तादाद में महिलाएं और वक्ताओं ने प्रदर्शन किया।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here





Previous Post Next Post