बेनीपट्टी (मधुबनी) : बेनीपट्टी के पत्रकार सह आरटीआई कार्यकर्ता बुद्धिनाथ झा उर्फ अविनाश के अपहरण बाद हत्या के खिलाफ न्याय नहीं मिलने पर धरने पर बैठे परिजनों व आम लोगों से मिलने रविवार को बीजेपी के एमएलसी घनश्याम ठाकुर थाना चौक के समीप धरना स्थल पर पहुंचे। जहां उन्होनें धरना स्थल पर मौजूद लोगों से घटना को लेकर अब तक की जानकारी ली, साथ ही भरोसा दिलाया कि वह इस लड़ाई में हर तरह से साथ हैं।


एमएलसी श्री ठाकुर ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि अविनाश की हत्या से पूरा समाज मर्माहित है। इस तरह के जघन्य अपराध करने वाले पाताल में भी छुपे होंगे तो हमारी सरकार व प्रशासन उसे निकाल सामने लाने के लिए प्रतिबद्ध है। हमनें अविनाश की अपहरण बाद हत्या को लेकर सदन में भी अपने सरकार से जवाब मांगा है, साथ ही हमें आश्वस्त किया गया है कि इस मामले में कोई भी दोषी बख्शे नहीं जाएंगे।


आगे उन्होनें कहा कि अविनाश को न्याय दिलाने के लिए आने वाले दिनों में जरूरत पड़ेगी तो मैं खुद भी परिवार व आम लोगों के साथ धरना अनशन मैं बैठूंगा, मैं इस समाज का बेटा हूं मेरा जो दायित्व व कर्तव्य इस धरती के लिए बन पड़ेगा सभी करने के लिए मैं तैयार हूं, मैं पीड़ित परिवार को सरकार के तरफ से आश्वस्त करता हूं कि अविनाश को न्याय मिलेगा।


जानकारी के लिए बता दें कि अविनाश के परिजन व स्थानीय लोग 4 दिसंबर से लोहिया चौक व थाना के मध्य बनें यात्री शेड में धरने पर बैठे हुए हैं। वहीं कल 6 दिसंबर से अविनाश के पिता दयानंद झा, भाई त्रिलोक झा, जिला पार्षद प्रतिनिधि रंधीर झा, लाला जी के साथ उक्त स्थल पर अनशन की शुरुआत की जाएगी।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here





Previous Post Next Post