बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी न्यूज नेटवर्क (BNN) के पत्रकार आरटीआई एक्टिविस्ट अविनाश झा के घर बुधवार की शाम जाप सुप्रीमो पप्पू यादव फिर पहुँचे। उन्होंने दो दिनों में ये दूसरी मुलाकात अविनाश के परिजनों से की है। मुलाकात के दौरान पप्पू यादव ने दरभंगा के डीआईजी(DIG) को फोन लगा कर पूरे घटना की जानकारी देते हुए प्रेम-प्रसंग की चर्चा को बेतुका बताते हुए कहा कि अविनाश की लड़ाई वर्षो से फर्जी नर्सिंग होम वालो से हो रही थी। जिसके तहत इस जघन्य घटना को अंजाम दिया। श्री यादव ने डीआईजी से इस केस को निजी तौर पर लेकर जांच कराने की बात कही। प्रेस वार्ता करते हुए पूर्व एमपी सह जाप सुप्रीमो ने कहा कि इस घटना को वे छोड़ने वाले नहीं है। जिस तरह शराब माफियाओं के खिलाफ युद्ध छेड़ दिया है, उसी तरह वे इस मामले को भी ले रहे है। अगर पुलिस इस मामले के बड़े मछली को गिरफ्तार नहीं करेगी तो पंचायत चुनाव के बाद वे धरना पर बैठ जाएंगे। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस ये बताने का प्रयास करेगी कि, ये पांच आरोपितों ने हत्या की है तो पुलिस को ये बताना होगा कि, आखिर नर्स किसके कहने पर अविनाश को फोन कर बुलाई। आरोपित किसके कहने पर ओर क्यों हत्या किया।

इससे पूर्व पप्पू यादव ने मृतक अविनाश झा के पिता दयानंद झा से भेंट कर 50 हजार की आर्थिक मदद की। इस दौरान अविनाश के पिता फफक फफक कर रोने लगे। जिस पर पप्पू यादव ने ढांढस बंधाते हुए इंसाफ दिलाने की बात कही।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here





Previous Post Next Post